• Sat. Jul 27th, 2024

महिला अकाउंटेंट से चाकू की नोक पर लूट, लाखों रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

ByMudasir Mansoori

Oct 3, 2023

संपादक- संजू पुरोहित

देहरादून के जीएमएस रोड स्थित मोहित विहार में एक महिला से चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है। बदमाश महिला से लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। महिला उरेड़ा में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात नम्रता वोहरा के घर में बदमाश घुस आया। उसने महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद बदमाश बाहर भाग निकला।

स्थानीय लोगों एक अनुसार बाहर वैन में भी  तीन बदमाश बैठे हुए थे। वहीं, पीड़ित नम्रता ने बताया कि वह करीब पौने एक बजे बाथरूम जाने के लिए उठी थी। तभी बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा दिया और बोला कि उसे पैसों की जरूरत है।

अरमारी से गायब मिले सोने के गहने

वोहरा ने उसे अलमारी का रास्ता दिखाया जिसमें 50 हजार रुपए नगद रखे हुए थे। जाते वक्त वह गले की चेन भी ले गया। वोहरा के अनुसार, उसके जाने के बाद उन्होंने अलमारी देखी तो पता चला कि उसमे से बहुत से सोने के जेवरात गायब थे। इस हिसाब से आशंका है कि वह पहले से ही घर में घुसा हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *