• Mon. Mar 4th, 2024

बुग्गावाला पुलिस और सीआईयू ने हत्या के तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो है मुकदमे में नामजद

ByIshrar

Jan 5, 2024

खुलासा: जीजा ही निकला साले का कातिल, सम्पत्ति को लेकर आया लालच, बना डाली हत्या की साजिश

बुग्गावाला पुलिस और सीआईयू ने हत्या के तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो है मुकदमे में नामजद

बुग्गावाला। बुग्गावाला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हत्या के तीन हत्यारों को गिरफ्तार किया है। वहीं 30 दिसंबर को थाना बुग्गावाला के तेलपूरा नदी के किनारे रेत में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी, शव की शिनाख्त ना होने के कारण पुलिस द्वारा चौक, चौराहे पर जगह-जगह मृतक के पंपलेट चस्पा किए गए थे। तो वहीं मामले का खुलासा करने के लिए एसएसपी हरिद्वार ने कड़े निर्देश दिए थे।
6 दिन बाद हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि थाना बुग्गावाला क्षेत्र के तेलपुरा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, उसकी शिनाख्त नही हो पाई थी। थाना पुलिस और सीआईयू यूनिट ने मिलकर पहले आसपास क्षेत्र के थानो में लगातार संपर्क करके उसकी शिनाख्त मुकीम निवासी सिरचंदी थाना भगवानपुर के रूप में की थी।
एसएसपी ने बताया की कब्जे में आए तीनो आरोपियों में अमजद पुत्र इखलाक निवासी शेरपुर खानाजादपुर थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उ०प्र, साईर अली उर्फ छोटा पुत्र हमीद निवासी मुकर्रमपुर कालावाला थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार व गुफरान पुत्र फुरकान निवासी शेरपुर खानाजादपुर थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उ०प्र है। उक्त आरोपियों ने बताया की मृतक अपने पिता का अकेला बेटा था, और इसके पिता के पास मुनाफे वाली जमीन काफी थी, मुकीम को मारने की साजिश उसके जीजा अमजद ने दो साथियों के साथ रची, जिससे वह संपत्ति को बेचकर मुनाफा कमा सके। वही संपत्ति के लालच में हत्यारे बने तीनो आरोपियों को बुग्गावाला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Ishrar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *