उत्तराखंडहरिद्वार

उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह ने गुरूवार की शाम मेला नियंत्रण भवन सभागार में बैठक ली।

उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह ने गुरूवार की शाम मेला नियंत्रण भवन सभागार में बैठक ली।

 

उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह ने गुरूवार की शाम मेला नियंत्रण भवन सभागार में बैठक ली। उन्होंने सेक्टरवार शौचालयों की साफ सफाई और मरम्मत को लेकर सफाई निरीक्षकों, सुपरवाइजरों और होमगार्ड की ड्यूटी निर्धारित की।
उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह ने सुपरवाइजरों को अपने सेक्टरों में साफ सफाई और शौचालय की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शौचालयों की देखरेख, मरम्मत, फिटिंग्स आदि की टीम पूरी तरह मुस्तैदी से काम करें। बैरागी सेक्टर में विशेष सजगता के साथ अपने काम पर ध्यान देने के निर्देश दिए।
उन्होंने सभी को वाट्सएप ग्रुप में जोड़ने के निर्देश दिए। साथ ही इसमें मिले दिशा-निर्देश के अनुसार तुरंत अमल करते हुए समस्याओं का समाधान करने को कहा। उन्होंने लेनवार टीमों को कार्य सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने कहा कि मोबाइल शौचालयों की जहां अधिक जरूरत होगी वहीं पर लगवाए जाएं।
उप मेलाधिकारी को बताया गया कि टीम में सेनेटरी इंस्पेक्टर, सुपरवाइजर और लाइन स्टाफ शामिल रहेगा। उन्होंने कहा कि शाही स्नान के दिन सेक्शन व्हीकल अपने निर्धारित स्थिति पर उपस्थित रहेंगे और अपने सेनेटरी इन्सपेक्टर और सुपरवाइजर के निर्देशन में काम कराया जाएगा। उन्होंने सफाई निरीक्षकों, सुपरवाइजरों को मीटिंग के बाद मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचकर लोकेशन की पूरी जानकारी लेते हुए आगामी दिनों के लिए सभी इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
बैठक में पुलिस उपाधीक्षक संचार डाॅ0 राहुल सचान, सिंचाई विभाग गंगा अनुरक्षण इकाई के सहायक अभियंता राकेश चैहान सहित सभी सेक्टरों के सफाई निरीक्षक, होमगाडर््स और सुपरवाइजर मौजूद थे।
………………………..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close