उत्तरप्रदेशहरिद्वार

ओटीएस योजना के अंतिम दिन में देर रात्रि 12:00 बजे तक खुले रहेंगे कैश काउंटर: एसई आरडी सिंह

ओटीएस योजना के अंतिम दिन में देर रात्रि 12:00 बजे तक खुले रहेंगे कैश काउंटर: एसई आरडी सिंह

ओटीएस योजना के अंतिम दिन में देर रात्रि 12:00 बजे तक खुले रहेंगे कैश काउंटर: एसई आरडी सिंह

सरचार्ज माफी के अंतिम दिन पंजीकरण कराने वालों की उमड़ी भीड़,,,,,,,,,,,,,,,

जानसठ क्षेत्र में सोमवार को आसान किश्त योजना से संबंधित पंजीकरण कैंप का आयोजन किया गया जानसठ उपखंड अधिकारी नें ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ओटीएस योजना में अंतिम दिन हजारो विद्युत उपभोक्ताओं द्वारा पंजीकरण कराया गया । साथ ही उन्होंने बताया कि ओटीएस पंजीकरण के अंतिम दिन करोडो रुपए से अधिक का राजस्व जमा कराया गया ।

कार्यालय उपखंड जानसठ के अंतर्गत आसान किश्त योजना ब्याज माफी सहित हजारों उपभोक्ताओं नें पंजीकरण कराकर पंजीकरण की राशि जमा की । आसान किश्त माफी योजना के प्रचार-प्रसार के दौरान जानसठ जेई कपिल देव नें लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि आज 15 मार्च को सर चार्ज माफी योजना का पंजीकरण हेतु अंतिम दिन है और इसका बकाया उपभोक्ता अधिक से अधिक लाभ उठाएं । जेई कपिल देव नें कहा कि इसके बाद बिजली का बिल जमा नहीं करने वाले बकाया विद्युत उपभोक्ताओं के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। एसई आरडी सिंह नें पंजाब केसरी के संवाददाता मोहम्मद अहसान के एक सवाल के जवाब में कहा कि ओटीएस योजना पंजीकरण का आज अंतिम दिन है और देर रात्रि 12 कैश काउंटर खोले गए हैं और बकाया विद्युत उपभोक्ता किसी भी विभागीय काउंटर जैसे कि सुविधा केंद्र एवं जन सेवा केंद्र पर आसानी से जमा किये जा सकतें है। एसई रामदुलार सिंह नें उपभोक्ताओं की बेहतर सुविधा के लिए विद्युत विभाग द्वारा पंजीकरण एवं जमा हेतु कैंप का आयोजन किये जा रहे हैं

उन्होंने सभी बकाया विद्युत उपभोक्ताओं से अनुरोध किया है कि उपभोक्ता अपना बकाया विद्युत बिल आसान किश्त ब्याज माफी योजना में पंजीकरण कराकर ब्याज माफी का फायदा लेते हुए उपभोक्ता आसान किश्तों में अपना बिल जमा कर दें ताकि बिजली विभाग द्वारा अनावश्यक कार्यवाही से बचा जा सके।

फोटो : जानसठ में विद्युत विभाग के पंजीकरण कैंप पर पंजीकरण कराते विद्युत उपभोक्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close