उत्तराखंडहरिद्वार

जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कई युवाओं को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की गई.

जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कई युवाओं को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की गई.

जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कई युवाओं को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की गई.

मलकीत रौथान

हरिद्वार

आज श्री जगत गुरु उदासीन आश्रम हरिद्वार में भारतीय गौरक्षा वाहिनी की बैठक महंत श्री १०८ सुतीक्षण मुनि जी महाराज के संरक्षण में आयोजित की गई. बैठक में जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कई युवाओं को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की गई.
अधिवक्ता पारस अनेजा जी को कानूनी सलाहकार के पद पर मनोनीत किया गया व रिषभ गुलाटी जी को जिला मंत्री बने. इसी के साथ श्री दीपक मौर्या जी, श्री पुलकित चौधरी जी, श्री प्रांजल भारद्वाज जी एवं श्री राजेंद्र पाल जी को जिला कार्यकारिणी के पद पे मनोनीत किया गया.
सभी पदाधिकारियों को महंत श्री सुतीक्षण मुनि जी महाराज ने जिलाध्यक्ष श्री सतीश शर्मा जी एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री हिमांशु मल्होत्रा जी द्वारा भगवा गमछा ओढा कर भारतीय गौरक्षा वाहिनी में स्वागत किया.
महंत श्री सुतीक्षण मुनि जी महाराज ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को भारतीय गौरक्षा वाहिनी में सम्मिलित होने पर शुभकामनाये देते हुए कहा की गौरक्षा के लिए युवाओं का जागृत होना समाज के लिए बहुत अच्छा सन्देश है. सभी युवा गौरक्षक समाज के लोगो को जागरूक करने का कार्य भी करेंगे.
प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री हिमांशु मल्होत्रा जी ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामना सन्देश देते हुए सभी से गौ माता की सेवा परमात्मा की सेवा की तरह मानकर करने को कहा.
जिलाध्यक्ष श्री सतीश शर्मा जी ने कहा की भारतीय गौरक्षा वाहिनी का गठन एक उद्देश्य को लेकर हुआ है और सभी मिलकर इस उद्देश्य को पूर्ण करने का कार्य करेंगे. नवनियुक्त पदाधिकारियों ने संगठन में अपनी आस्था प्रकट करी व संगठन के उद्देश्यों को पूर्ण करने का संकल्प लिया.
बैठक में महेश जोशी, विष्णु गोस्वामी, अम्बुज त्रिपाठी, विशाल यादव, अधिवक्ता सुमित कुमार जी, राकेश शर्मा जी, जयेंद्र शर्मा जी, संजय गौड़, अरुण शंकर जी, हरकेश कुमार जी ने भाग लिया .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close